Posted on

बिलाडा @ पत्रिका। बिलाड़ा कस्बे में चोरी की वारदात का अनोखा मामला सामने आया है। चोर ने कृषि फार्म पर चोरी के दो दिन बाद चोरी के गहने लौटा दिए। सूचना मिलने पर बिलाडा पुलिस थाना से एएसआई सुखराम सहित पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे। बेरे पर रहवासी सभी परिवारजन को एकित्रत कर डांट लगाई कि किसी ने भी गहने चोरी किए हैं तो वो चुपचाप लौटा दे, अन्यथा सभी घरों की तलाशी लेकर कार्रवाई की जाएगी। जिसके पास से चोरी का माल बरामद हो गया, उसकी खैर नहीं…पुलिस की इसी डांट से चोर घबरा गया और उसने चुराए गए गहने लौटा दिए।

घर में घुसकर चुराए आभूषण
जानकारी के अनुसार भादेली कृषि फार्म पर शिम्भूराम काग के रहवासी मकान मे अज्ञात चोर ने गत शनिवार रात को घर में घुसकर संदूक के ताले टूटे तोडकर अलमारी मे रखा 13 तोले के सोने के आभूषण व नगदी चुरा ले गए। किसान परिवार सुबह उठा तो अलमारी का ताला टूटा हुआ मिला और सोने के आभूषण गायब मिले। चोरी की वारदात की जानकारी मिलने पर आस- पास बेरो व कस्बे के लोगो की भारी भीड जमा हो गई।

कपड़े में बांध रख दिया
सोमवार देर रात को मकान मालिक के घर के बाहर अज्ञात चोर ने चुराए आभूषण कपड़े में बांधकर रख दिए। जब मकान मालिक शिम्भूराम काग ने कपड़े को खोलकर देखा तो चोरी हुए सभी आभूषण मौजुद थे। आभूषण मिलने पर परिवारजन की खुशी का ठिकाना नही रहा। वही चोरी की हैरतअंगेज वारदात की घटना के लोग तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं ।

Source: Jodhpur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *