Posted on

लोहावट थानातंर्गत एक गांव में रिश्ते में भाई ने अपनी नाबालिग बहन के साथ बलात्कार करने और अश्लील वीडियो-फोटो वायरल करने की धमकी देने का मामला पुलिस थाना में दर्ज हुआ है। पुलिस के अनुसार थानातंर्गत गांव के एक व्यक्ति ने रिपोर्ट दर्ज करवाकर बताया कि वह गांव से बाहर कार्य करता है और उसका परिवार गांव में रहता है। 25 फरवरी की रात्रि में उसकी पत्नी व नाबालिग पुत्री खाना खाकर सो गए। वह भी बाहर से घर आया हुआ था।

उसकी पुत्री पढ़ाई करते हुए दूसरे कमरे में सो गई। रात्रि में करीब 1 बजे एक युवक घर पर आया और उसकी पुत्री को डरा-धमका कर बलात्कार किया। उसकी पुत्री ने चिल्लाने की कोशिश की तो युवक ने कहा कि अश्लील वीडियो व फोटो बना दिए है। रिपोर्ट में बताया कि आठ माह पहले युवक ने अश्लील वीडियो व फोटो खींचे थे। उसने उसकी पुत्री को धमकाया कि किसी को कहा व बात बताई तो उनको वह वायरल कर देगा। उसके बाद उसकी पुत्री ने डर से जैसा कहा वैसे करती गई।

यह भी पढ़ें- ICU में महिला के साथ रेप के विरोध में धरना, देखें वीडियो

युवक रिश्ते में रिपोर्टकर्ता के भाई का लड़का है। सात-आठ माह पहले जब वह लोग घर पर नहीं थे। उस समय युवक उसके घर आया और पुत्री के साथ बलात्कार किया। उसने अश्लील वीडियो व फोटो खींच लिए। उसके बाद से वह वीडियो व फोटो को वायरल करने की धमकियां देकर बलात्कार करता और फोन पर बात करने का दबाव बनाता। 25 फरवरी की रात्रि में वह युवक जाने लगा तब उसकी पुत्री के चिल्लाने पर उसकी पत्नी आवाज सुनकर जाग गई, तब युवक धक्का देकर भाग गया। इसके बाद पुत्री ने उसकी पत्नी को पूरी घटना बताई। रिपोर्ट पर पुलिस ने पोक्सो सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर अनुसंधान प्रारम्भ किया।

यह भी पढ़ें- मामूली झगड़े ने खत्म कर दिया पूरा परिवार, दो बेटों को अपने हाथों से नहर में फेंका और फिर खुद ने भी दे दी जान, ये थी वजह

Source: Jodhpur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *