Posted on

Phalodi Murder News : फलोदी में कपड़े की दुकान पर पति की गोली से हत्या का शिकार होने वाली पत्नी इंस्टाग्राम और सोशल मीडिया पर बेहद लोकप्रिय थी। मृत्यु से पहले इंस्टाग्राम पर उसके 1,05 लाख फोलोअर्स थे। जबकि हत्या के बाद चार दिन में उसके 27 हजार फोलोअर्स बढ़ चुके हैं। उधर, आरोपी पति ने पत्नी की हत्या के लिए बीकानेर में खाजूवाला के एक युवक से 50 हजार रुपए में हथियार व कारतूस खरीदे थे।

 

 

 

 

हत्या के चार दिन में 27 हजार फॉलोअर्स बढ़ें

 

 

 

Anamika Bishnoi Death : पति से अलग होने के बाद मूलत: खारा हाल फलोदी में कुम्हारों का बास निवासी अनामिका बिश्नोई ने कपड़ों की दुकान शुरू की थी। इसके साथ-साथ वह सोशल मीडिया इन्फ्लूअंसर भी थी। वह इंस्टाग्राम पर खासी लोकप्रिय थी। इंस्टाग्राम आइडी पर उसके 1.05 लाख फॉलोअर्स थे। उसने 1048 फोटो व रील अपलोड की थी। उसकी यह लोकप्रियता हत्या के बाद भी बढ़ गई है। हत्या के चार दिन में उसके 27 हजार फॉलोअर्स बढ़ चुके हैं। जो लगातार बढ़ रहे हैं। उसके 1.32 लाख फॉलोअर्स हो चुके हैं। सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफॉर्म पर हत्या के प्रति खासा आक्रोश व्यक्त किया जा रहा है।

 

 

 

 

 

पहले से ही हत्या की साजिश रची थी

 

 

पुलिस के अनुसार गत रविवार दोपहर मूलत: खारा हाल फलोदी में कुम्हारों का बास निवासी अनामिता पुत्री तेजाराम बिश्नोई की फलोदी में नागौर रोड पर नारी कलेक्शन नामक दुकान पर पति महीराम ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। पुलिस ने दूसरे दिन कानसिंह की सिड गांव से बीकानेर में नगरासर निवासी पति महीराम बिश्नोई को गिरफ्तार किया था। जो तीन दिन के रिमाण्ड पर है।

 

 

 

मनमुटाव के चलते की वारदात

 

 

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सौरभ तिवाड़ी के मुताबिक आरोपी पति महिराम पुत्र गोपीराम विश्नोई व पत्नी अनामिका के मध्य पिछले पांच सालों से मनमुटाव चल रहा था। अनामिका के अवैध संबंध का शक होने के चलते पांच साल पहले मनमुटाव हो गया था और यह शक अनामिका के इंस्टाग्राम व अन्य सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने के कारण और अधिक गहरा गया। जिसके चलते दूरियां बढ़ती गई और आखिर में उसने अपनी पत्नी को उसकी दुकान पर जाकर गोली मार हत्या कर दी।

 

 

 

यह भी पढ़ें : पत्नी की गोली मारकर हत्या करने वाला आरोपी पति गिरफ्तार, वजह आई सामने

 

 

Source: Jodhpur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *