Posted on

Man kidnapped in Barmer : बाड़मेर शहर से दिनदहाड़े बदमाशों द्वारा अपहरण का एक वीडियो सामने आया है। घटना गुरुवार दोपहर की है, जब शहर के सरकारी जिला अस्पताल के सामने ओवरब्रिज के नीचे से काली स्कॉर्पियो कार में आए बदमाशों ने एक युवक का अपहरण कर लिया। जिसका एक वीडियो भी सामने आया है। जिसमें करीब आधा दर्जन बदमाश एक युवक को जबरन कार में बैठाते नजर आ रहे हैं। हैरानी की बात ये है कि घटना के दौरान स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई लेकिन किसी ने वारदात को रोकने की हिम्मत नहीं दिखाई।

हालांकि लोगों ने फौरन इसकी सूचना स्थानीय प्रशासन को दी। सूचना मिलने पर कोवताली पुलिस मौके पर पहुंची। एसपी ने पूरे जिले में नाकाबंदी करा दी है। फिलहाल पुलिस यह जांच करने में जुटी है कि जिस युवक का अपहरण किया गया वह कौन था। उसके बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।

 

बदमाशों की छानबीन में जुटी पुलिस

पुलिस के मुताबिक, अस्पताल के सामने ओवरब्रिज के नीचे खड़े एक युवक का काली स्कॉर्पियो में आए 5-6 नकाबपोश बदमाशों ने अपहरण कर लिया। बदमाश उसे कार में डालकर मौके से फरार हो गए। इसी दौरान अस्पताल के सामने खड़े किसी शख्स ने उनका वीडियो बना लिया। स्कार्पियो बिना नंबर की थी। मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई है।

एसपी नरेंद्र सिंह मीना के मुताबिक अस्पताल के सामने से कुछ लोग स्कॉर्पियो गाड़ी में एक युवक को जबरदस्ती ले जा रहे थे। सभी युवक नकाबपोश थे, कार काले रंग की थी और उसमें शीशे लगे थे। फिलहाल जिले में नाकेबंदी कर दी गई है। वहीं, पुलिस पूछताछ कर रही है कि किसी युवक का अपहरण किया गया था या उसे ले जाया गया था।

यह भी पढ़ें : तिहरा हत्याकांड : चेहरे पर नहीं शिकन…हत्यारा बोला…मजा आता था, पढ़ें पूरा मामला

Source: Barmer News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *