Posted on

Lok Sabha Election 2024 : गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने सोमवार को जोधपुर में पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के पुत्र वैभव गहलोत के चुनाव लड़ने पर तंज कसा। इस पर जोधपुर लोकसभा से कांग्रेस प्रत्याशी करणसिंह उचियारड़ा ने कहा, पूर्व मुख्यमंत्री गहलोत के पुत्र के चुनाव लड़ने पर गृहमंत्री सवाल उठा रहे हैं। शाह बताएं कि उनके बेटे जय शाह में क्या काबिलियत है, जो बीसीसीआई का सर्वेसर्वा बना डाला।

आज नामांकन दाखिल करेंगे उचियारड़ा
साथ ही उन्होंने जलशक्ति मंत्री पर तंज कसते हुए कहा, जोधपुर में लोग बिना पानी के प्यासे मर रहे हैं। करणसिंह उचियारड़ा आज नामांकन दाखिल करेंगे। कांग्रेस दक्षिण के जिलाध्यक्ष सलीम खान ने बताया कि जयनारायण व्यास विवि, पुराना परिसर से रैली के रूप में उम्मेद स्टेडियम जाएंगे। जहां आम सभा होगी। पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट, राजस्थान प्रभारी सुखजिंदर रंधावा, प्रदेशाध्यक्ष गोविंदसिंह डोटासरा, नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली, पूर्व सांसद भंवर जितेन्द्र सिंह सहित राष्ट्रीय व प्रदेश के कई बड़े नेता संबोधित करेंगे। सभा के बाद उचियारड़ा नामांकन दाखिल करेंगे।

अमित शाह ने ऐसे कसा तंज
आपको बता दें कि सोमवार को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने जोधपुर के पोलो मैदान से कार्यकर्ता में जान फूंकी और आगामी लोकसभा चुनावों में मोदी की गारंटी को जनता के बीच ले जाने का संकल्प दिलाया। शाह ने कहा था कि राहुल बाबा लोकतंत्र बनाने की बात करते हैं, उनको कोई हक नहीं है। हमारी सरकार जनता ने चुनी है और इस बार भी चुनी जाएगी। लोकतंत्र का गला तो इंदिरा गांधी ने घोंटा था, आपातकाल लगाकर। गहलोत फिर पुत्रमोह में हैं, उन्हें तो कैसे भी करके अपने बेटे को मुख्यमंत्री बनाना है। केजरीवाल के जेल जाने पर बोले कि जो लोग घोटाला करेंगे, उन्हें जेल ही जाना पड़ेगा। शाह ने कहा था कि सभी विपक्षी संगठन एक हो रहे हैं, भले ही हो जाएं, लेकिन आएगा तो मोदी ही। इस बार मोदी ने एनडीए की 400 और भाजपा की अपने दम पर 370 सीटों का लक्ष्य रखा है। यह चुनाव भाजपा कार्यकर्ताओं के दम पर जीतेगी।

यह भी पढ़ें- Rajasthan Politics : पीएम नरेंद्र मोदी आज राजस्थान में भरेंगे ‘चुनावी हुंकार’, जीत की हैट्रिक का है लक्ष्य

Source: Jodhpur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *