Posted on

बालोतरा. शहर थाना पुलिस ने सोमवार को वाहन चोरियों का खुलासा किया। तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर तीन मोटरसाइकिल बरामद की हैं। आरोपियों ने पूछताछ में आठ मोटरसाइकिलें चुराना कबूल किया। पुलिस ने तीन मोटरसाइकिल बरामद की।

थानाधिकारी निरंजनप्रतापसिंह ने बताया कि वाहन चोरी की वारदातों के खुलासे के लिए एएसआई चतराराम, हैड कांस्टेबल इन्द्रसिंह, रामाराम, कांस्टेबल उदयसिंह, अशोक कुमार, जोगाराम, मेघाराम, घनश्याम की टीम गठित की गई। टीम ने मुखबीरों से सम्पर्क कर वाहन चोरी में संलिप्त अपराधियों पर नजर रखी।

संदिग्ध धर्माराम पुत्र नेनाराम जाट निवासी गोगाजी का मंदिर, गिड़ा, राजूनाथ पुत्र केसनाथ जोगीनिवासी जसोल व चौखाराम पुत्र जेठाराम देवासी निवासी पनावड़ा को दस्तयाब कर गहनता पूर्वक पूछताछ की। इन्होंने पूछताछ में 8 मोटरसाइकिल चोरी करना कबूल किया। इसके बाद पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने इनकी निशानदेही पर तीन मोटरसाइकिल बरामद की है। शेष मोटरसाइकिलों की बरामदगी को लेकर प्रयास किए जा रहे हैं।

ये भी पढे…

सूने मकान के ताले तोड़ चुराए गहने

चौहटन. आलमसर में अज्ञात चोरों ने एक सूने मकान में दो कमरों के ताले तोड़कर उसमें रखे गहने व नकदी चुरा ली व कपड़े व अन्य सामान को आग लगा दी। आलमसर निवासी टीकमाराम पुत्र अम्बाराम सुथार ने मामला दर्ज करवाया कि 25 जनवरी को मकान को ताले लगाकर उनका परिवार शोक मिलन के लिए जोधुपर गया था।

26 जनवरी को वापस लौटकर घर संभाला तो दो कमरों के ताले टूटे हुए थे, जहां रखे कपड़े व अन्य सामान जला पड़ा था तथा एक लोहे की पेटी व एक अटेची गायब थे। उन्होंने बताया कि अज्ञात चोर अटेचियों में रखे गहने व नकदी सहित कपड़े लेकर गए।

Source: Barmer News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *