Posted on

बाड़मेर. वायुसेना की दक्षिण पश्चिम वायु कमान (स्वैक) के एयर आफिसर कमांडिंग इन चीफ एयर मार्शल सुरेन्द्रकुमार घोटिया दो दिवसीय दौरे पर 28-29 जनवरी को एयरफोर्स स्टेशन उत्तरलाई पहुंचे।

उनके साथ वायु सेना पत्नी कल्याण संगठन की अध्यक्ष निर्मला घोटिया भी साथ रही। उन्होंने वायुसेना की गतिविधियों के बारे में जानकारी ली।

उत्तरलाई स्टेशन एयर कमांडर एस श्रीनिवास ने वायुसेना स्टेशन की वर्तमान परिचालन स्थिति, प्रचलित सुरक्षा परिदृश्य व स्टेशन की तैयारियों के बारे में जानकारी दी।

उन्होंने स्टेशन की विभिन्न इकाइयों का निरीक्षण किया। उन्होंने पश्चिमी सीमाओं की सुरक्षा में स्टेशन की महत्वपूर्ण भूमिका की सराहना की।

उन्होंने अपने युद्ध तत्परता के लिए कर्मियों की सराहना करते हुए सुरक्षा चुनौतियों को दूर करने के लिए आवश्यक प्रयासों पर जोर देने की बात कही।

भारतीय वायुसेना के परिवर्तन और आधुनिकीकरण, जिसमें अत्याधुनिक उपकरण शामिल करना और महत्वपूर्ण ओपी बुनियादी ढांचे का विकास परिचालन तत्परता और उत्कृष्टता के लिए आवश्यक निर्देश दिए। उन्होंने सभी कर्मियों से हर समय उच्च एयरोस्पेस सुरक्षा मानकों को सुनिश्चित करने का आग्रह किया।

Source: Barmer News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *