Posted on

बाड़मेर. अपने पति की जिंदगी बचाने के लिए एक किडनी दान करने वाली चिकित्सक ने अपने जन्मदिन पर रक्तदान कर लोगों को रक्तदान कर अन्य की जिंदगी बचाने का संदेश दिया।

डॉ. स्नेहा ने अपने चिकित्सक पति डॉ. ओमप्रकाश डूडी की जिंदगी बचाने के लिए किडनी दान दी थी। उन्होंने गुरुवार को अपने जन्मदिन पर रक्तदान किया।

डॉ. महेन्द्र चौधरी ने कहा कि एक किडनी के सहारे जी रही महिला रक्तदान कर जागरूकता का उदाहरण दे रही है। इस अवसर पर मनोरोग विशेषज्ञ ओमप्रकाश डूडी, क्लब प्रभारी ओमप्रकाश सियाग, किशोर मिर्धा, पृथ्वी चौहान, ब्लड बैंक लैब टेक्नीशियन प्रेम सिंह निर्मोही उपस्थित रहे।

ये भी पढ़े….

परिचालक ने सोने की रखड़ी व रुपए यात्री को लौटाए

बाड़मेर . शहर के केंद्रीय बस स्टैंड में गुरुवार को रोडवेज के परिचालक ने बस में मिले 1970 रुपए व सोने के रखड़ी सैट सहित पर्स यात्री को लौटाकर ईमानदारी का परिचय दिया।

बाड़मेर डिपो के मुख्य प्रबंधक उमेश नागर ने बताया कि सुबह 11 बजे जोधपुर से चलकर 3 बजे बाड़मेर पहुंचने वाली बस में धवा से बैठी यात्री किरण पत्नी रतन देवासी निवासी सिणधरी जब कल्याणपुर में उतरीं तो 1970 रुपए व सोने की रखड़ी सैट का पर्स बस में ही रह गया।

पता चलने पर पति रतन देवासी ने बाड़मेर बस डिपो में फ ोन से संपर्क कर सूचना दी। उन्होंने बस परिचालक संतोष हर्ष से संपर्क कर पर्स को अपने कब्जे में लेकर सुरक्षित करने को कहा।

बस के बाड़मेर पहुंचने के बाद परिचालक संतोष हर्ष ने पर्स को बाड़मेर कार्यालय में जमा करवाया। कुछ समय बाद महिला यात्री के पति रतन देवासी के बाड़मेर रोडवेज कार्यालय में पहुंचने पर कागजी कार्रवाई कर खोया हुआ पर्स सुपुर्द किया गया। इस दौरान रोडवेज के मुख्य आगार प्रबंधक उमेश नागर, ट्रैफि क मैनेजर गणपत सोलंकी, केशरीमल विश्नोई मौजूद रहे।

Source: Barmer News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *