Posted on

बाड़मेर. सिने महानायक अमिताभ बच्चन ने गुरुवार को बाड़मेर के बारे में जो कहा वो बाड़मेर के लिए गर्व और गौरव की बात है। अमिताभ बच्चन ने बाड़मेर में शहीद परिवारों की मदद और उनके गौरव को बढ़ाने के लिए आयोजित हो रहे थार के वीर कार्यक्रम को लेकर अपने अंदाज मे अधिकाधिक लोगों की भागीदारी की बात कहते हुए बाड़मेर की तारीफ की है। अमिताभ बच्चन ने इसके लिए वीडियो जारी किया है।

यह बोले अमिताभ बच्चन

नमस्कार, देश के अंतिम छोर पर देशहित में समर्पण देने वाले अमर शहीदों के लिए समर्पित सीमांत बाड़मेर वासियों को मेरा सलाम।

साथ ही वीरता और शूरता की पहचान बाड़मेर को वंदेमातरम। देवियों और सज्जनों आगामी 29 फरवरी को देश के अंतिम छोर पर शहीद परिवारों के सम्मान में आयोजित हो रहा एेतिहासिक कार्यक्रम थार के वीर प्रेरणादायक है।

जिसमें देश के राष्ट्रीय गौरव परमवीर चक्र विजेता सूबेदार संजय कुमार, शौर्य चक्र विजेता अनुराग कुमार शहीद परिवारों का सम्मान करेंगे। मैं अमिताभ बच्चन आप सभी से आग्रह करता हूं कि हम सभी इस महा आयोजन का हिस्सा बनकर अमर जवानों को सलाम करें और उनकी हौंसला अफजाही करें।

भारत के इतिहास में सीमावर्ती बाड़मेर का अभूतपूर्व योगदान रहा है। बाड़मेर देश का ऐसा पहला जिला है, जहां के देशभक्त शहीद परिवारों के लिए स्कूल सुविधा, कॉलेज सुविधा, हॉस्टल सुविधा, कोचिंगा सुविधा, चिकित्सा सुविधा का इंतजाम टीम थार के वीर की प्रेरणा से करते है।

मैं इस ऐतिहासिक कार्यक्रम के लिए बाड़मेर वासियों को अपनी तरफ से बहुत-बहुत बधाई देता हूं। हम सभी अपने व्यक्तिगत जीवन में देश रक्षार्थ योगदान देने वाले शहीदों को और सैनिकों को सम्मान दें। जयहिन्द, जयभारत,नमस्कार।

क्या है कार्यक्रम

बाड़मेर के आदर्श स्टेडियम में 29 फरवरी को शाम 4 बजे थार के वीर टीम की ओर से थार के वीर कायक्रम आयोजित होगा। इसमें टीम थार के वीर की ओर से शहीद परिवारों का सम्मान किया जाएगा।

सीमावर्ती क्षेत्र में देशभक्ति का जज्बा जगाने वाले इस कार्यक्रम में परमवीर चक्र विजेता सूबेदार संजयकुमार व शौर्य चक्र विजेता अनुराग कुमार शहीद परिवारों का सम्मान करेंगे।

– रावत त्रिभुवनसिंह, संरक्षक टीम थार के वीर

Source: Barmer News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *