Posted on

जोधपुर. कुड़ी भगतासनी थानान्तर्गत केके कॉलोनी के पीछे रेलवे ट्रैक पर शुक्रवार सुबह एक व्यक्ति का शव मिला। वह पत्नी से विवाद के बाद गुरुवार रात घर से निकल गया था। थाधिकारी मुक्ता पारीक के अनुसार मूलत: उत्तर प्रदेश में भोजपुर हाल सांगरिया क्षेत्र की इन्द्रा कॉलोनी निवासी मनोज कुमार वर्मा (30) का शव केके कॉलोनी के पीछे रेलवे ट्रैक पर मिला। पास में मिले दस्तावेजों से उसकी पहचान की गई। जांच के बाद शव एम्स मोर्चरी में रखवा दिया गया। यूपी से अन्य परिजन के जोधपुर पहुंचने पर पोस्टमार्टम कराया जाएगा। पुलिस को अंदेशा है कि रात को किसी मालगाड़ी के आगे कूदकर उसने आत्महत्या की होगी।

घर के बाहर खड़ी एसयूवी के दो टायर खोल दूसरी एसयूवी में ले भागे चोर
रातानाडा थानान्तर्गत भगवती कॉलोनी में मकान के बाहर खड़ी एक एसयूवी कार के व्हील सहित दो टायर खोल तीन युवक एक अन्य एसयूवी में डालकर ले भागे। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर रातानाडा थाना पुलिस चोरों की तलाश के प्रयास कर रही है। पुलिस के अनुसार भगवती कॉलोनी निवासी मनोहरलाल पुत्र लिखमीचंद पालीवाल ने बुधवार रात घर के बाहर एसयूवी कार खड़ी की थी। दूसरे दिन वो उठे तो कार तो खड़ी थी, लेकिन चालक साइड वाले दोनों टायर व्हील सहित गायब थे। आस-पास लगे सीसीटीवी फुटेज चेक करने पर सामने आया कि रात करीब 1.13 बजे सफेद एसयवूी मनोहरलाल की एसयूवी के पास आकर रूकी थी। उसमें से तीन युवक नीचे उतरे और कुछ ही देर में चालक साइड वाले दोनों टायर खोल दिए। व्हील सहित दोनों टायरों को एसयूवी में डालकर तीनों व्यक्ति अपनी एसयूवी से चलते बने। मनोहरलाल ने पुलिस को सूचना दी और अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कराया।

थानाधिकारी की मौत के जिम्मेदार को जान से मारने की धमकी
रंगदारी वसूलने के लिए जोधपुर में व्यापारिक ठिकानों पर फायरिंग करवाने और मोबाइल व्यवसायी की गोली मारकर हत्या करने के आरोपी लॉरेंस बिश्नोई नामक फेसबुक पेज पर राजगढ़ थानाधिकारी विष्णुदत्त बिश्नोई की मृत्यु के जिम्मेदार को जान से मारने की धमकी गई है। यह पोस्ट लम्बे समय से भरतपुर जेल में बंद लॉरेंस ने अपडेट की है या उसके किसी गुर्गे ने यह जांच का विषय है।

Source: Jodhpur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *