Posted on

जोधपुर. कोरोना संक्रमण का खतरा दिनों-दिन बढ़ता जा रहा है। इसकी रोकथाम के लिए पुलिस थाना स्तर पर आमजन से वार्ता की तो सामने आया कि सत्तर दिन के लॉक डाउन के बाद आर्थिक तंगी से जूझ रहे लोग अब और लॉक डाउन का सामना नहीं करना चाहते हैं। अब पुलिस ने रोकथाम के लिए पार्षदों व सीएलजी सदस्यों पर जिम्मा सौंपा है।

पुलिस उपायुक्त (पूर्व) धर्मेन्द्रसिंह यादव ने संक्रमण की रोकथाम के लिए शुक्रवार को नागौरी गेट थाने में क्षेत्र के पार्षदों के साथ ही सीएलजी सदस्यों के साथ बैठक ली। जिसमें उन्होंने संक्रमण की रोकथाम के उपायों पर चर्चा की। साथ ही रोकथाम के लिए फिर से लॉक डाउन लगने को चेताया।

इसे सुनकर पार्षद व सीएलजी सदस्य और अन्य क्षेत्रवासी सकते में आ गए। आमजन के आर्थिक तंगी से गुजरने का हवाला देकर फिर से लॉक डाउन न लगाने का आग्रह किया। संक्रमण रोकने के लिए उन्होंने हर संभव प्रयास करने का भरोसा दिलाया।

उधर, डीसीपी धर्मेन्द्र सिंह ने संक्रमण की रोकथाम के लिए महामारी अध्यादेश के नियमों की सख्ती से पालना कराने को थानाधिकारी को निर्देश दिए। इसके लिए बाजारों में गश्त कर मास्क न लगाने व सोशल डिस्टेंसिंग की पालना न करने वालों के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश दिए।

Source: Jodhpur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *