Posted on

बाड़मेर .
चौहटन थाना क्षेत्र के एक युवक के साथ कुछ लोगों की ओर से घर के बाहर पेड़ से बंधक बनाकर मारपीट करते हुए अमानवीय यातनाएं देने का एक वीडियो मंगलवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो पुलिस के संज्ञान में आने के बाद पुलिस अधीक्षक के निदेज़्श पर चौहटन थाने में आरोपियों के खिलाफ मामला दजज़् कर जांच शुरू की।
चौहटन थाना पुलिस ने कांस्टेबल गोपाल की रिपोटज़् पेश कर बताया कि मंगलवार दोपहर को एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसमें कुछ अज्ञात लोगों की ओर से युवक को पेड़ से बांधकर उसके बाल काटते हुए मारपीट कर रहे है। पुलिस ने वीडियो के माध्यम से पता किया तो युवक की पहचान बाखासर थाना क्षेत्र निवासी होना सामने आया है। पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू की तो सामने आया कि युवक 25 जुलाई की रात कोनरा गांव आया था। जहां उसके साथ यह अमानवीय घटना होना पाया गया है। पुलिस ने रिपोटज़् के आधार पर मामला दजज़् कर जांच शुरू की।
यह है वीडिया का सच
वायरल वीडियो के मुताबिक युवक को बंधक बनाकर बाल काटने के बाद उसे एक पेड़ पर बांध दिया गया। उसके बाद युवक उसे शराब की बोतल से यूरीन पीला रहे है। हालांकि यह घटना तीन दिन पुरानी है। युवक के साथ हुई यातनाओं के दो अलग-अलग वीडियो है।
– मामला दजज़्, जांच शुरू
वारदात की सूचना मिलने पर पुलिस उसी दिन मौके पर गई थी, लेकिन पीडि़त पक्ष की ओर से रिपोटज़् नहीं दी गई। बताया गया कि सामाजिक स्तर पर राजीनामा हो गया। उसके तीन दिन बाद सोशल मीडिया पर घटना का वीडियो वायरल हुआ। पुलिस ने पीडि़त से ंसंपकज़् कर रिपोटज़् मांगी, लेकिन उसने रिपोटज़् नहीं दी। पुलिस ने अपने स्तर पर मामला दजज़् कर लिया है। पीडि़त का मेडिकल करवाया जाएगा। उसके बाद दोषियों के खिलाफ सख्त कारज़्वाई करेंगे। – आनंद शमाज़्, पुलिस अधीक्षक, बाड़मेर

Source: Barmer News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *