Posted on

पूनासर (जोधपुर)। मतोड़ा थानान्तर्गत कपूरिया ग्राम पंचायत के एक सरपंच प्रत्याशी ने गुरुवार रात अपने घर के पास पशुओं के बाड़े में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

मतोड़ा थानाधिकारी नेमाराम इनाणिया ने बताया कि मृतक के भाई अर्जुन सिंह ने पुलिस में दर्ज करवाई रिपोर्ट में बताया कि उसका भाई गोपाल सिंह (35) ग्राम पंचायत कपूरिया के सरपंच का चुनाव लड़ रहा था। नामांकन दाखिल करने के बाद से ही वह मानसिक रूप से परेशान था।

घर में गुरुवार रात खाना खाकर परिवार के सभी सदस्य सो गए। रात में किसी समय गोपाल सिंह ने पशुओं के बाड़े में जाकर गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। परिवार के सदस्य शुक्रवार सुबह जब गाय का दूध निकालने के लिए बाड़े में गए तो गोपाल सिंह फांसी पर लटका हुआ था। आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चला है।

ग्राम पंचायत कपूरिया के सरपंच चुनाव में कुल चार जनों ने दावेदारी जताई थी जिनमें से एक मृतक गोपाल सिंह भी था। पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया।

मृतक के परिवार में पत्नी, एक सात साल का बेटा और पांच साल की बेटी है। बुजुर्ग मां भी गोपाल सिंह के साथ ही रहती थी। वह चार भाइयों में सबसे छोटा था। चारों भाइयों के परिवार अलग-अलग रहते हैं।

Source: Jodhpur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *