Posted on

बरना (जोधपुर). सरकारी नियमों की पालना करते हुए सोमवार को बरना गांव से रवाना हुई एक बारात में आयोजक परिवार की ओर से सभी बारातियों को मास्क वितरण कर ‘नो मास्क-नो एन्ट्री` का संदेश दिया गया। साथ ही नियमानुसार कम से कम संख्या में बारातियों को साथ लेकर गए।

कोविड-19 की गाइडलाइन की पालना में आदर्श स्थापित करने वाले बरना गांव के हिम्मताराम फौजी के परिवार में सोमवार को बारात रवाना हुई।बस में बैठाने से पूर्व बारातियों के हाथ सैनेटाइज करने के साथ उन्हें मास्क पहनाए एवं सोशल डिस्टेंसिंग की पालना सुनिश्चित की। आयोजक परिवार की ऐसी सतर्कता को देख गांव के प्रकाश सरगरा, श्यामलाल, रवि कुमार केअलावा सरपंच झमू देवी, समाजसेवी कालूराम सरगरा के अलावा गांव के बुजुर्गो ने इस पहल की सराहना की।

यहां भी मास्क वितरित

लोहावट.लोहावट कस्बे में पुलिस थाना के सामने स्थित सॉफ्टेक कम्प्यूट सेंटर द्वारा कोरोना महामारी से बचाव के लिए जागरुकता अभियान में मास्क का वितरण किया गया।

संचालक बगताराम गोदारा ने बताया कि कोरोना महामारी से बचाव के लिए 28 लोगों को मास्क वितरित किए गए तथा लोगों से सरकार के द्वारा जारी की गई गाइडलाइन की पालना करने की अपील की गई। इस दौरान फरसाराम ढाका, शिव सैन, सुनील विश्नोई, शेराराम, सुनील डूडी, दिनेश चौधरी, लीला सहित कई लोग उपस्थित थे।

Source: Jodhpur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *