Posted on

बाड़मेर. नवंबर माह में आयोजित होने वाले नगर परिषद चुनावों को लेकर उम्मीदवारों के टिकट चयन को लेकर बुधवार को विधायक कार्यालय में विशेष बैठक ऊर्जा मंत्री बीडी कल्ला एवं जिला प्रभारी हीरालाल विश्नोई की अध्यक्षता में आयोजित की गई।

जिला प्रवक्ता मेवाराम सोनी ने बताया कि बैठक में निकाय चुनावों की तैयारियों को लेकर चर्चा की गई। प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष एवं जिला प्रभारी हीरालाल विश्नोई ने कहा कि कार्यकर्ताओं को कांग्रेस सरकार की उपलब्धियों के साथ आमजन के बीच जाना है और भाजपा की गलत नीतियों से आमजन को सचेत करते हुए प्रदेश एवं जिले में कड़ी से कड़ी जोड़ते हुए कांग्रेस का बोर्ड बनाना हैं।

इस मौके पर नगर परिषद चुनाव प्रत्याशियों के टिकट के चयन के लिए बाड़मेर विधायक मेवाराम जैन एवं जिलाध्यक्ष फ तेह खान को अधिकृत किया।

बैठक में जिला उपाध्यज्ञ यज्ञदत्त जोशी, महिला कांग्रेस अध्यक्ष मूली चौधरी, ब्लॉक अध्यक्ष मूलाराम मेघवाल, लक्ष्मण गोदारा, ठाकराराम माली, राजेन्द्र चौधरी, तनसिंह महाबार, दमाराम माली सहित कई पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

इंदिरा गांधी की पुण्यतिथि आज पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की पुण्यतिथि गुरुवार सुबह 11 बजे कांग्रेस कार्यालय में आयोजित।

[MORE_ADVERTISE1]
Source: Barmer News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *