Posted on

जोधपुर.
लूनी नदी से अवैध खनन की बजरी से भरे डम्पर चालक ने पहले तो नाका-६ पर बैरियर तोड़ा और फिर पुलिस के पीछा करने पर सर्किट हाउस तिराहे पर पलट गया। गनीमत रही कि कोई हताहत नहीं हुआ। पुलिस ने डम्पर जब्त कर चालक व कार्रवाई का विरोध करने वाले एक अन्य युवक को गिरफ्तार किया।

पुलिस के अनुसार तडक़े साढ़े तीन बजे अवैध बजरी से भरे डम्पर को नाका-६ पर रोकने का प्रयास किया गया, लेकिन चालक बैरियर तोडक़र डम्पर भगा ले गया। डम्पर की तलाश में नाकाबंदी कराई। पुलिस ने रातानाडा चौराहे पर नाकाबंदी कर डम्पर रोकने का प्रयास किया, लेकिन चालक और तेज रफ्तार व लापरवाही से डम्पर भगाने लगा। सर्किट हाउस तिराहे पर डम्पर पलट गया। बजरी सडक़ पर फैल गई। पुलिस ने चालक श्रवणराम बिश्नोई को बाहर निकाला और फिर क्रेन की मदद से डम्पर सीधा कराकर जब्त किया। अवैध खनन व लापरवाही से वाहन चलाकर आमजन की जान जोखिम में डालने का मामला दर्ज कर देसूरिया मण्डोर निवासी श्रवणराम पुत्र ओपाराम बिश्नोई को गिरफ्तार किया गया।
उधर, डम्पर को एस्कॉर्ट कर रहे कार चालक रमेश बिश्नोई ने पुलिस कार्रवाई का विरोध किया। उसने डम्पर के आगे लूटने की चेतावनी दे डाली। एेसे में पुलिस ने रूडक़ली निवासी रमेश पुत्र कालूराम बिश्नोई को शांति भंग करने के आरोप में गिरफ्तार किया।

Source: Jodhpur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *