Posted on

जोधपुर.
पुलिस कमिश्नरेट में कांस्टेबल चालक ने शनिवार सुबह भीतरी शहर के गुलाब सागर में कूदकर आत्महत्या की कोशिश की। मदद के लिए चिल्लाने पर पास ही मौजूद एक महिला व उसके पुत्र ने रस्सी की मदद से कांस्टेबल को सकुशल बाहर निकाल लिया।

सहायक पुलिस आयुक्त (केन्द्रीय) देरावरसिंह सोढ़ा ने बताया कि सहायक पुलिस आयुक्त (महिला लैंगिंग अपराध रोकथाम सैल) के वाहन चालक व कांस्टेबल ने गुलाब सागर में कूदकर आत्महत्या का प्रयास किया। वह सुबह गुलाब सागर पहुंचा और पानी में छलांग लगा ली।
पानी में गिरते ही वह चिल्लाने लगा। कुछ दूरी पर चारा बेचने वाली महिला ने देखा तो मदद के लिए आवाज लगाई। पास ही रहने वाली एक महिला अपने पुत्र के साथ रस्सी लेकर आई और कांस्टेबल चालक को सकुशल बाहर निकाल लिया। पुलिस भी मौके पहुंची और परिजन को वहां बुलाया गया। तबीयत ठीक होने पर समझाइश के बाद उसे परिजन के साथ घर भेज दिया गया।

कई दिनों से डिप्रेशन व वर्क लोड
पुलिस का कहना है कि कांस्टेबल चालक कई दिनों से डिप्रेशन में है। संभवत: लगातार ड्यूटी से वह मानसिक परेशान हो गया था। इसके साथ ही वह दो बार कोरोना संक्रमित भी हो चुका है। उसको लेकर भी कांस्टेबल डिप्रेशन में था।

तीन दिन पहले एएसआइ ने की थी आत्महत्या
गत एक अप्रेल गोल चौकी के पास खेजड़ी चौक स्थित मकान में एएसआइ नरेन्द्रसिंह ने पंखे पर फंदा लगाकर जान दे दी थी। वह भी कई दिनों से डिप्रेशन में थे। वो पुलिस लाइन में पदस्थापित थे। डिप्रेशन का इलाज भी चल रहा था।

Source: Jodhpur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *