Posted on

बाड़मेर. जटिया समाज सेवा समिति के तत्वावधान में समाज के भामाशाहो के सहयोग से 500 किट तैयार कर जरूरतमंद परिवारों को बांटे जाएंगे।

जटिया समाज के मीडिया प्रभारी हितेश तंवर ने बताया कि शहर के शिव नगर में जटिया समाज समाज शिक्षण संस्थान में 500 से अधिक राशन किट तैयार किए जा रहे हैं। यह किट जटिया समाज के गरीब, असहाय, जरूरतमंद लोगों को वितरित किए जाएंगे।

जटिया समाज के अध्यक्ष प्रेमप्रकाश चौहान ने बताया कि, लॉकडाउन में समाज के कई परिवार अपना पेट नहीं भर पा रहे हैं जिसको लेकर समाज के भामाशाहो का सहयोग लेकर यह राशन किट प्रत्येक जरूरतमंद घर पर पहुंचाने की मुहिम समाज स्तर पर छेड़ी है। जिसको लेकर 7 दिन तक राशन किट बनाकर कोरोना गाइडलाइन को ध्यान में रखते हुए उनके घर-घर जाकर किट वितरित किए जाने की व्यवस्था की गई है।

जटिया समाज के अलावा भी अन्य समाज के जरूरतमंद को भी यह राशन किट वितरित किए जाएंगे। शिक्षण संस्थान में किट तैयार करने को लेकर अध्यक्ष प्रेमप्रकाश चौहान, उपाध्यक्ष भंवरलाल खोरवाल, महामंत्री चन्दन जाटोल, कोषाध्यक्ष प्रतापचन्द जैलिया, घनश्याम सिंगाड़िया, भंवरलाल जैलिया, सम्पतराज सुवांसिया, किशन बडेरा, देवीलाल गोंसाई, नेमीचंद जाटोल, रमेश बडेरा, मेघराज मुंडोतिया ने सहयोग किया।

Source: Barmer News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *