Posted on

बाड़मेर.
धोरीमन्ना थाना क्षेत्र के लुम्बाणियों की ढाणी गांव में एक ही परिवार के 4 लोगों ने टांके में कूद कर शनिवार को आत्महत्या कर ली। ग्रामीणों की सूचना के बाद धोरीमन्ना थाना पुलिस मौके पर पहुंची और चारों शव ग्रामीणों की मदद से टांके से बाहर निकलवा कर धोरीमन्ना के राजकीय अस्पताल स्थित मोर्चरी में रखवाए।

पुलिस के अनुसार धोरीमन्ना थाना क्षेत्र के नेड़ीनाड़ी के लुम्बाणियों की ढाणी गांव में मृतक रूपाराम व उसकी पत्नी गायत्री के बीच झगड़ा हुआ, इसके बाद पत्नी धोरीमन्ना के बाजार चली गई और पीछे पति ने अपने दो बच्चों को उठा कर टांके में डाल व खुद भी टांके में कूद कर आत्महत्या कर ली। इसके बाद बाजार से लौटी पत्नी ने भी उसी टांके में कूद कर आत्महत्या कर ली। जानकारी के मुताबिक रूपाराम पुत्र हंसराज की करीब 10 वर्ष पहले शादी गायत्रीदेवी के साथ शादी हुई थी। शादी के बाद राधेश्याम (7) वर्ष व बजरंग (२) वर्ष का जन्म हुआ।

पुलिस पहुंची मौके पर
घटना की सूचना के बाद धोरीमन्ना थानाधिकारी हरचंदराम देवासी पुलिस ने मौके पर पहुंच कर चारों शव बाहर निकलवा कर मोर्चरी में रखवाए, जहां मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम होने के बाद शव अंतिम संस्कार के लिए परिजनों के सुपुर्द किए जाएंगे। प्रथम दृष्टया पारिवारिक कलह की वजह से सामने आ रही है। इस मामले की धोरीमन्ना थाना पुलिस जांच कर रही है।

Source: Barmer News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *