Posted on

जोधपुर। फिल्म अभिनेता रणबीर कपूर ने मंगलवार को अपना 39वां जन्मदिन पाली जिले के जवाई बांध क्षेत्र के एक निजी रिसोर्ट में मनाया। उपराष्ट्रपति के जोधपुर में उम्मेद भवन में विजिट कार्यक्रम के कारण सुरक्षा कारणों से जन्मदिन की पार्टी जवाई क्षेत्र के निजी रिसोर्ट में रखी गई। अभिनेत्री आलिया भट्ट व अभिनेता रणबीर कपूर रविवार को चार्टर विमान से जोधपुर आने के बाद पिछले तीन दिनों से प्रकृति के बीच पैंथर विचरण क्षेत्र जवाई लेपर्ड हिल्स में घूमने का लुत्फ उठा रहे हैं। लेपर्ड हिल्स वन विभाग की ओर से कंजर्वेशन क्षेत्र घोषित है।

आलिया ने लिखा ‘हैप्पी बर्थ डे माई लाइफ’
अभिनेत्री आलिया भट्ट ने अपने सोशल मीडिया हेंडल पर पाली जिले के जवाई बांध क्षेत्र के एक निजी रिसोर्ट की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा ‘हैप्पी बर्थ डे माई लाइफ’ । इसी क्षेत्र के निजी रिसोर्ट में मंगलवार को रणबीर ने अपना 39वां जन्मदिन कुछ चुनिंदा मित्रों व परिजनों के साथ मनाया। रणबीर के जन्मदिन की पार्टी में शामिल होने आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान भी पहुंची है। हालांकि पार्टी में रणबीर की मां अभिनेत्री नीतू सिंह के भी शामिल होने की सूचना थी।

जल्द ही परिणय सूत्र में बंधने जा रहे बॉलीवुड के चर्चित जोड़े रणबीर-आलिया भट्ट जोधपुर में मेहरानगढ़ फोर्ट, उम्मेद भवन और बालसमंद पैलेस की लोकेशन फाइनल करने बुधवार को सड़क मार्ग से जोधपुर पहुंचने का कार्यक्रम है। आालिया की मां सोनी राजदान ने भी रणबीर कपूर का फोटो शेयर कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी।

Source: Jodhpur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *