Posted on

जोधपुर.
जिले के बालेसर थानान्तर्गत जैसलमेर हाइवे पर ढांढणिया गांव के पास लग्जरी कार के पलटने से हाईकोर्ट के रिटायर्ड न्यायाधीश के व्यवसायी पुत्र की मौत हो गई। जबकि एक अन्य व्यक्ति के मामूली चोट आई।
पुलिस के अनुसार पावटा सी रोड पर इमरतिया बेरा निवासी रजनीश पुत्र नारायण प्रसाद गुप्ता और घनश्याम शुक्रवार देर रात जैसलमेर से लग्जरी कार में जोधपुर लौट रहे थे। रात पौने बारह बजे ढांढणिया गांव में भारत माला प्रोजेक्ट के तहत सड़क निर्माण कार्य स्थल के पास पहुंचे, जहां सड़क निर्माण कार्य के चलते पुलिस ने बैरिकेडिंग लगा रखे हैं। इन बैरिकेड्स के बीच में से निकलने के दौरान कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गई। कार में सवार रजनीश गंभीर घायल हो गए। घनश्याम के मामूली चोट आई। पुलिस घटनास्थल पहुंची और रजनीश को एम्बुलेंस से एम्स भिजवाया, जहां इलाज के दौरान उसकी मृत्यु हो गई।
शव मोर्चरी में रखवा दिया गया। सुबह बालेसर थाने से एएसआइ रूघाराम मोर्चरी पहुंचे और कार्रवाई के बाद शव परिजन को सौंपा। पुलिस का कहना है कि रजनीश के पिता हाईकोर्ट के सेवानिवृत्त न्यायाधीश हैं। वो इकलौते पुत्र थे। जो कार व अन्य वाहनों के पाट्र्स के व्यवसायी थे। व्यवसाय के सिलसिले में जैसलमेर जाकर लौट रहे थे।

Source: Jodhpur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *