Posted on

जोधपुर।
भारतीय किसान संघ की ओर से जिले में कृषि सिंचाई के लिए विद्युत आपूर्ति सुनिश्चित करने के आश्वासन के बाद शुक्रवार को डिस्कॉम मुख्यालय पर किया जाने वाला धरना-प्रदर्शन स्थगित कर दिया गया है।
जिले में विद्युत कटौती के चलते फसल सिंचाई में आ रही दिक्कतों व डिस्काॅम अधिकारियों को अवगत करवाने के बावजूद सुधार नहीं होने के कारण संघ ने शुक्रवार को प्रदर्शन का आह्वान किया था। इसके बाद गुरुवार को डिस्काॅम प्रबंधन व संगठन प्रतिनिधिमंडल के बीच हुई वार्ता में डिस्काम प्रबंध निदेशक प्रमोद टाक ने क्षेत्र में किसानों को प्याज व जायद सीजन की फसलों की सिंचाई के लिए निर्धारित ब्लॉक अनुसार विद्युत सप्लाई सुनिश्चित करने का आश्वासन दिया। संघ के जिलाध्यक्ष रामनारायण जांगू व फलौदी जिलाध्यक्ष राजेंद्र व्यास ने बताया कि डिस्कॉम प्रबंधन के साथ सकारात्मक वार्ता के बाद संघ के प्रान्त कार्यालय में आयोजित बैठक में प्रस्तावित प्रदर्शन को स्थगित करने का निर्णय लिया गया।
संघ की ओर से प्रतिनिधिमंडल में अखिल भारतीय सदस्य रतनलाल डागा, प्रदेश मंत्री तुलछाराम सिंवर, संभाग अध्यक्ष नरेश व्यास, संभाग सह मंत्री ओमप्रकाश विश्नोई, जोधपुर जिला अध्यक्ष रामनारायण जांगू, फलौदी जिला अध्यक्ष राजेंद्र व्यास सहित अनेक प्रतिनिधि मौजूद थे।
—–
मई दिवस की तैयारियों को लेकर बैठक
जोधपुर।

नॉर्थ वेस्टर्न रेलवे एम्पलॉईज यूनियन के मण्डल कार्यालय में मई दिवस की तैयारियों को लेकर राष्ट्रीय अभियान समिति के सभी घटकों की बैठक आयोजित की गई। समिति के वरिष्ठ नेता गोपीकिशन व यूनियन के मण्डल सचिव मनोजकुमार परिहार ने बताया कि हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी 1 मई को सुबह 9 बजे मजदूर मैदान से जुलूस निकाला जाएगा।

Source: Jodhpur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *