Posted on

Blackmailing: युवती के बलात्कार व देह शोषण करने की एफआइआर दर्ज करवाने के बाद अब ज्वैलर ने अश्लील फोटो व वीडियो से ब्लैकमेलिंग का आरोप लगाकर युवती के खिलाफ प्रतापनगर सदर थाने में मामला दर्ज कराया।

पुलिस के अनुसार एक ज्वैलर की शिकायत पर एक युवती के खिलाफ ब्लैकमेलिंग और अवैध वसूली का मामला दर्ज किया गया। युवती खुद को अधिवक्ता बताती है। ज्वैलर का आरोप है कि डेढ़ साल पहले युवती उसके दुकान पर आई थी। खुद को अधिवक्ता बताकर युवती ने पायजेब खरीदी थी।उसने वाहन लाइसेंस बनवाने का कार्य करने की जानकारी दी थी। इसके बाद मोबाइल पर दोनों में बातचीत होने लगी। ज्वैलर ने अपना लाइसेंस रिन्यू करवाने के लिए युवती से बात की। मोबाइल पर लाइसेंस की फोटो भेजी थी। तब युवती ने मूल लाइसेंस मांगा। इसके लिए युवती ने ज्वैलर को अपने घर बुलाया था। ज्वैलर का आरोप है कि वह युवती के घर पहुंचा और मूल लाइसेंस दिया।

युवती ने कुछ दस्तावेज पर हस्ताक्षर करवाए और फोटो ले ली। फिर उसे चाय पिलाई। जिससे वह बेहोश हो गया था। होश आने पर वह दुकान लौट आया था। इसके कुछ दिन बाद युवती अपनी सहेली के साथ ज्वैलर की दुकान पहुंची और पायजेब के साथ 50 हजार रुपए मांगे थे। ज्वैलर के मना करने पर उसने अश्लील फोटो दिखाई, जिसे वायरल करने की धमकी दी। दबाव में आकर ज्वैलर ने रुपए दे दिए थे। इसके बाद वह पांच लाख रुपए मांगने लगी। ज्वैलर का आरोप है कि युवती अब 30 लाख रुपए मांग रही है। ऐसा न करने पर वायरल करने की धमकी दे रही है। एएसआइ गोविंदसिंह जांच कर रहे हैं। पुलिस का कहना है कि युवती ने गत 16 मई को ज्वैलर के खिलाफ बलात्कार व देह शोषण का मामला दर्ज कराया था।

Source: Jodhpur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *