Posted on

बाड़मेर. बड़े शहरों के बाद अब कस्बों तक में लूट के मामले सामने आ रहे हैं। बेखौफ बदमाश घरों में घुसकर लूट को अंजाम देने के मामले बढ़े है। बाड़मेर जिले के समदड़ी में रविवार शाम को एक घर में घुसकर चार बदमाश महिला पर हमला कर उसके पहने हुए गहने लूटकर फरार हो गए। महिला घर में अकेली थी। घटना के बाद पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। बड़ी संख्या में लोग मौके पर एकत्रित हो गए।
पुलिस ने बताया कि रविवार शाम को एक बाइक पर सवार होकर आए चार बदमाश नई वास स्थित अमृतलाल नेतानी के घर में घुस गए। घर पर अकेली महिला को देख चाकू की नोंक पर डरा धमका कर उससे अलमारी की चाबी मांगी। महिला के आनाकानी करने पर बदमाशों ने चाकू से हमला कर दिया। चाकू महिला की हथेली पर लगने से घाव हो गया इसके बाद बदमाश महिला की अंगुलियों की अंगूठी, गले से सोने की चैन, चांदी की पायल आदि गहने लूट कर फरार हो गए।
पुलिस पहुंची मौके पर
घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर बड़ी संख्या में ग्रामीण एकत्रित हो गए। वहीं सूचना पर थानाधिकारी दाऊद खान व समदड़ी में मौजूद पुलिस उप अधीक्षक धनफुल मीणा भी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी लेकर लुटोरों की तलाश प्रारंभ की। पुलिस ने आसपास में नाकाबंदी करवाई है।
चाकू के हमले में महिला घायल
बदमाशों के चाकू से हमला करने से महिला घायल हो गई। उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। वहीं पुलिस लूटरों की तलाश में जुट गई है।

Source: Barmer News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *