Posted on

गुड़ामालानी क्षेत्र से गुजर रहे मेगा हाईवे पर रविवार रात आलपुरा गांव की सरहद स्थित पेट्रोल पंप के पास दो ट्रेलर की हुई आमने-सामने की भिड़ंत में एक ट्रेलर चालक गंभीर घायल हो गया। उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।
पुलिस के अनुसार रविवार रात मेगा हाईवे पर एक कंटेनर से भरा ट्रेलर सांचौर की ओर जा रहा था। इस दौरान आलपुरा गांव की सरहद स्थित एक पेट्रोल पंप के पास सामने से दो ट्रेलर की आमने-सामने भिड़ंत हो गई।भिड़ंत इतनी भीषण थी कि ट्रेलर व कंटेनर से भरा ट्रेलर एक दूसरे के ऊपर चढ़ गए। एक ट्रेलर के आगे का हिस्सा पूरी तरह से पिचक गया।

दूसरे ट्रेलर का चालक मौके से फरार

दुर्घटना में एक ट्रेलर चालक अजमेर के मनोहरपुरा निवासी हेंमेंद्रसिंह (32) पुत्र मदनसिंह गंभीर रूप से घायल हो गया। आसपास के लोगों ने बड़ी मशक्कत से ट्रेलर मे फंसे चालक को कंटेनर से बाहर निकाला। निजी वाहन से गुडामालानी राजकीय अस्पताल पहुंचाया। जहां उपचार के दौरान टेलर चालक हेंमेंद्रसिंह मौत हो गई। दुर्घटना के बाद दूसरे ट्रेलर का चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने मृतक के शव को गुड़ामालानी मोर्चरी में रखवाकर और परिजनों को सूचना दी।

आए दिन हो रहे हादसे
जिस क्षेत्र में हादसा हुआ है, वह खतरों भरी जगह बन चुकी है। यहां पर आए दिन हादसे होते रहते है। चालक की सतर्कता कम होते ही सामने से आ रहे वाहन से भिडऩे की आशंका बढ़ जाती है। रविवार रात को भी ऐसा ही हुआ और दो ट्रेलर आमने-सामने भिड़ गए। ग्रामीणों का कहना है कि अब यह क्षेत्र एक्सीडेंट जोन बन चुका है। यहां पर हादसों को रोकने के लिए पुलिस और प्रशासन को प्रयास करने की जरूरत है।

Source: Barmer News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *