Posted on

जसोल के मेगा हाइवे के गांव असाडा के समीप मंगलवार सुबह दो ट्रकों के बीच जोर की भिड़ंत हुई। भिड़ंत इतनी तेज थी कि दोनों ट्रकों के आगे का हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। इनमें भरे अनार सड़क पर बिखर गए। हादसे में एक की मौत व दो जने गंभीर रूप से घायल हुए।
जानकारी के अनुसार असाडा रोड मेगा हाईवे पर कोहरा होने पर मार्ग से विपरित दिशा से आ रहे ट्रकों के चालकों को कुछ स्पष्ट नहीं दिखाई दिया। इससे पहले वे संभलते, इतने में ट्रक आपस में भिड़ गए। तेज भिड़ंत पर दोनों ट्रकों के आगे का हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। हादसे में चालक सहित तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर 108 एंबुलेंस मौके पर पहुंची। दो घायलों को तुंरत बालोतरा राजकीय नाहटा हॉस्पिटल पहुंचाया । एक चालक गाड़ी के अंदर फंस गया। मार्ग से गुजर रहे लोगों ने बड़ी मुश्किल से फंसे चालक को बाहर निकाल हॉस्पिटल पहुंचाया। सूचना पर जसोल पुलिस मौके पर पहुंची।
आधे घंटे तक मार्ग जाम
जसोल थानाधिकारी डिम्पल कंवर ने बताया की हादसे मे मोटाराम पुत्र पेमाराम उम्र 28 साल निवासी लेंगो की ढाणी गिड़ा का रहने वाला था जो की बालोतरा से सिणधरी की तरफ जा रहा था, हादसे के दौरान ट्रक मे फ़स गया जिसे लोगो की सहायता से बाहर निकला व उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई, वही कंवराराम पुत्र हरखा राम जाट उम्र 23 वर्ष निवासी भूका भगत सिंह, जसा राम पुत्र तेजाराम जाट उम्र 25 साल निवासी होडू सिणधरी हादसे मे घायल हुए है, जिनका उपचार राजकीय नाहटा अस्पताल मे चल रहा है, इस हादसे में आधे घंटे से कुछ अधिक समय तक मार्ग जाम रहा। पुलिस ने दोनों क्षतिग्रस्त वाहनों को क्रेन की सहायता से सड़क के साइड में खड़ा करवाया। मार्ग खुलवाया। इस पर वाहन चालकों ने राहत महसूस की।

Source: Barmer News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *