Posted on

जोधपुर जिले के बावड़ी कस्बे के खाण्डी नाडी में आंखों में मिर्ची पाउडर डालकर महिला के गले से सोने की कंठी, बोर व झालर लूट की घटना के महज दो घंटे के अंदर ही पुलिस ने लूट की घटना में संलिप्त विधि के साथ संघर्षरत 2 बालक को निरुद्ध किया। जानकारी के अनुसार बावड़ी के डावोला निवासी पपुदेवी पत्नी पपुराम सुथार शुक्रवार दोपहर को अपने घर से बस स्टैंड की ओर जा रही थी।

वीरान रास्ता खाण्डी नाडी से होकर गुजरता है यहां बबूल भी काफी मात्रा में है । इसी दरम्यान मौके के फायदा उठाते हुए दो बाल अपचारी एक स्कूटी पर सवार होकर सामने से पहुंचे और हाथों में रखा मिर्ची का पाउडर पपुदेवी के आंखों पर फेंक कर महिला के सोने के बोर,झालर व गले मे पहनी हुई सोने की कंठी तोड़ कर भाग गए। महिला आँखों को मलती रही और जोर से चिल्लाई तो रास्ते के आगे खड़े लोगो ने सुनी और बावड़ी पुलिस चौकी में आपबीती सुनाई।

यह भी पढ़ें : राजस्थान में दर्दनाक सड़क हादसा, एक ही परिवार की तीन महिलाओं की मौत

खेड़ापा नेमाराम इनानिया ने बताया कि इस सम्बंध में कांस्टेबल देवाराम ज्याणी व पुरखाराम ने घटना के दो घंटे के भीतर ही विधि के साथ संघर्षरत 2 बालकों को स्कूटी सहित निरुद्ध किया और घटनास्थल का मौका मुआयना किया। फिलहाल पीड़ित की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज किया।

Source: Jodhpur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *