Posted on

जोधपुर।
जिले में आपसी विवाद के चलते अज्ञात व्यक्ति ने अश्लील वीडियो में एडिटिंग कर उसे एक युवती का बताकर गांव के व्हॉट्सऐप ग्ररुप में वायरल कर दिया। इसका पता लगने पर युवती थाने पहुंची और एफआइआर दर्ज कराई।

पुलिस के अनुसार एक युवती ने गांव के युवक के खिलाफ फर्जी अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल और अश्लील कमेंट कर बदनाम करने का मामला दर्ज कराया है। आरोप है कि गांव के लोगों का एक व्हॉट्सऐप ग्रुप बना हुआ है। जिसमें एक अश्लील वीडियो वायरल किया गया है। वीडियो भेजने वाले ने वीडियो उसका बताया है। जबकि यह वीडियो फर्जी है। अब उस वीडियो में अश्लील कमेंट किए जा रहे हैं। जिससे उसकी बदनामी हो रही है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।
चचेरे भाई पर मासूम बहन से छेड़छाड़ का आरोप
जिले में चार साल की मासूम बालिका से छेड़छाड़ व बलात्कार करने का आरोप लगाते हुए चचेरे भाई के खिलाफ एफआइआर दर्ज कराई गई है। वारदात आठ माह पुरानी बताई जाती है। पुलिस के अनुसार एक महिला ने अपनी चार साल की पुत्री से छेड़छाड़, बलात्कार व अभद्रता करने का आरोप लगाकर जेठ के पुत्र के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। आरोप है कि गत अगस्त में आरोपी ने घर में अकेली मासूम बालिका से छेड़छाड़ की थी। पुलिस ने पीडि़ता का मेडिकल कराया है। जांच शुरू की गई है। पुलिस का कहना है कि दोनों पक्षों में पारिवारिक विवाद भी है। हर पहलूओं से जांच की जा रही है।

Source: Jodhpur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *