Posted on

जोधपुर।
कुड़ी भगतासनी थाना पुलिस ने पाली रोड पर शताब्दी सर्कल के पास शनिवार सुबह अफीम का 1.5 किलो दूध जब्त कर एक युवक को गिरफ्तार किया। वह बस से उतरने के बाद अफीम का दूध लेने आने वाले का इंतजार कर रहा था। (Drugs smuggling) (Opium milk seized)
थानाधिकारी सुमेरदान ने बताया कि निजी बस में एक युवक के अफीम का दूध लेकर आने की सूचना मिली। तकनीकी पहलू से तलाश करने पर युवक के शताब्दी सर्कल के पास खड़े होने का पता लगा। पुलिस मौके पर पहुंची तो युवक सकपका गया और भागने लगा। साइबर सैल के हेड कांस्टेबल प्रेम की मदद से हेड कांस्टेबल मनफूलराम, सुमेरसिंह, कांस्टेबल रामनिवास, धीरज मीना, लोकेश व शैतानराम ने पीछा कर मंदसौर जिले में शामगढ़ थानान्तर्गत पालखदा निवासी राजू परमार पुत्र इन्द्रलाल बागरी को पकड़ लिया। तलाशी लेने पर उसके पास अफीम का 1.513 किलो दूध जब्त किया गया। एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज कर राजू को गिरफ्तार किया गया।
मंदसौर से लेकर आया था अफीम, मंगाने वाले की तलाश
पूछताछ में सामने आया कि राजू मंदसौर से अफीम का दूध लाकर जोधपुर, पाली व जालोर में सप्लाई करता आया है। इस बार वह मथानिया के एक व्यक्ति को अफीम का दूध देने आया था। सुबह शताब्दी सर्कल पर बस से उतरने के बाद वह सप्लाई लेने वाले व्यक्ति का इंतजार कर रहा था। तभी पुलिस ने उसे पकड़ लिया। उसके खिलाफ श्रीगंगानगर में स्मैक सप्लाई का एक मामला दर्ज है ।

Source: Jodhpur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *