Posted on

Jodhpur Crime News: पाली जिले के सेंदड़ा थानान्तर्गत सराधना के जंगल के बकरियां चरा रही वृद्धा की हत्या के बाद शव नोंच-नोंचकर खाने वाले युवक की यहां महात्मा गांधी अस्पताल में मौत हो गईं। शव मोर्चरी में रखवाया गया है।

अस्पताल सूत्रों के अनुसार मुम्बई निवासी सुरेन्द्रसिंह उर्फ रामप्रकाश ठाकुर को गत शनिवार को महात्मा गांधी अस्पताल के हाईड्रोफोबिया वार्ड में भर्ती कराया गया था, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस उसके परिजन का पता लगा रही है। ऐसे में शव फिलहाल मोर्चरी में ही रखा गया है। उसके लीवर और किडनी ऑर्गन खराब हो गए थे। रेबीज के इंफेक्शन की भी आशंका थी। पोस्टमार्टम के बाद ही मौत का कारण पता लग पाएगा।

पत्थर से हत्या कर शव नोंच खाया था

गत 26 मई की सुबह सराधना गांव निवासी शांतिदेवी (60) बकरियां चराने घर से निकली थी। गांव के जंगल में वृद्धा की पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी गई थी। सुरेन्द्र ने फिर उसका चेहरा भी चेहरा नोंच कर खा लिया था। जंगल में बकरियां चरा रहे कुछ अन्य लोगों ने उसे छुड़ाया था। पुलिस ने उसे पाली के अस्पताल में भर्ती कराया था, जहां से उसे महात्मा गांधी अस्पताल रैफर किया गया था।

बीमारी का पता नहीं लग पाया

एमजीएच में चार दिन तक भर्ती रहने के दौरान चिकित्सकों ने विभिन्न जांचें कराईं थी, लेकिन उस युवक के रेबीज के लक्षण नजर नहीं आए थे। वृद्धा की हत्या के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक की तलाशी ली थी, इस दौरान उसकी जेब से एक आधार कार्ड मिला था। जो मुम्बई का था। अब उस आधार कार्ड के आधार पर परिजन को ढूंढ़ने के प्रयास किए जा रहे हैं।

Source: Jodhpur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *