Posted on

ओसियां कस्बे स्थित रेलवे स्टेशन पर उस वक्त अफरा तफरी मच गई, जब स्टेशन पर बम होने की सूचना मिली। आनन फानन में उपखंड के आला अधिकारी रेलवे स्टेशन पहुंचे। रेलवे की ओर से पुलिस को सूचना मिली की रेलवे स्टेशन पर बम रखा है।

यह भी पढ़ें- मासूम लड़की को नहीं पता था कि इंस्टाग्राम पर एक गलती से हो जाएगा उसका गैंगरेप, जानिए पूरा मामला

पुलिस ने उपखंड प्रशासन व अस्पताल के स्टाफ को सूचना दी। इस पर सभी का हाथ पांव फूल गए। सूचना के बाद एसडीएम राजीव शर्मा, वृताधिकारी मदनलाल रायल, एएसआई मुकेश कुमार, नायब तहसीलदार अशोक कुमार गोयल, बीडीओ हापूराम चौधरी सहित प्रशासन के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। सूचना पर 108 की दोनों एंबुलेंस के साथ पायलट बीरबलराम, प्रकाश पुरी, ईएमटी श्रवण कुमार, रेवंतराम तथा दमकल के साथ युसुफ खान भी रेलवे स्टेशन पहुंचे। ओसियां उपजिला अस्पताल से चिकित्सा टीम भी मौके पर पहुंच गई। रेलवे स्टेशन पर सभी यात्रियों को अलर्ट किया गया। पुलिस ने यात्रियों के बैग, रेलवे पटरियों, डस्टबिन की गहनता से जांच की। इस दौरान यात्री भी सहमे नजर आए। आखिर में मॉक ड्रिल का पता लगने पर सभी ने राहत की सांस ली।

यह भी पढ़ें- मौसम विभाग का एक और अलर्ट जारी, 60 KMPH की रफ्तार से चलेंगी हवाएं, फिर बरसेंगे बादल

वहीं उपखंड क्षेत्र के मलार गांव में रेलवे ट्रैक के पास मिले अज्ञात शव की शिनाख्त हो गई हैं। थाना उपनिरीक्षक सजन सिंह ने बताया कि 21 मई को मलार के नजदीक रेलवे ट्रेक किनारे एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिला था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जिला अस्तपाल मोर्चरी में रखवाया गया। पुलिस ने शव की शिनाख्त के लिए अपने स्तर पर कई प्रयास किए गए, लेकिन पहचान नही होने पर पुलिस ने आखिरकार शव का पोस्टमार्टम करवाकर गया।

अंतिम संस्कार के लिए शव जय महेश सेवा समिति के सत्यनारायम मालाणी एवं अन्य सामाजिक कार्यकर्ताओं को सौंपकर मृतक का हिन्दू रीतिरिवाजों के तहत 26 मई को अंतिम संस्कार करवा दिया गया । सोशल मीडिया के माध्यम से मृतक के परिजनों को सूचना मिलने पर वो पीपाड़ थाने पहुचे। मृतक के फ़ोटो और वीडियो देखकर परिजनों ने मृतक को पहचान लिया। मृतक नागौर जिले के कांगसिया गांव निवासी विक्रम सिंह थे जो 15 मई से घर से लापता था। मृतक की गुमशुदगी का मामला सुरपालिया थाने में परिजनों की ओर से पहले ही दर्ज हैं। परिजनों की ओर से खोजबीन के दौरान मृतक विक्रम सिंह के साथ जोधपुर में एक संदिग्ध व्यक्ति के होने की सूचना परिजनों को मिली हैं। जय महेश सेवा समिति ने मृतक की अस्थियां परिजनों को सौंप दी गई हैं। पुलिस मामले की जांच में जुटी हैं।

Source: Jodhpur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *