Posted on

बाड़मेर. शहर के अस्पताल परिसर में रविवार रात को अज्ञात लोगों ने एक जने पर हमला कर दिया। इससे वह घायल हो गया। आस-पास के लोगों ने उसे अन्दर लेजाकर इलाज शुरू करवाया। बदमाशों ने जाते समय उसकी कार में भी तोडफ़ोड़ की।

जानकारी अनुसार राजीव नगर निवासी सूर्यसिंह पुत्र उत्तमसिंह अस्पताल परिसर में मौजूद थे। तभी अज्ञात लोगों ने उन पर हमला कर दिया। सूचना पर कोतवाली पुलिस ने मौके पर पहुंच घटना की जानकारी जुटाई। देररात तक इस सम्बंध में कोई मामला दर्ज नहीं हुआ।

और इधर…
दुकानदार के सिर पर सरिए से हमला

बाड़मेर. धोरीमन्ना थाना क्षेत्र के बाछड़ाऊ गांव स्थित एक टायर पंक्चर की दुकान मालिक के सिर पर को युवक ने हमला कर दिया। इससे उसे गंभीर चोटें लगी। थानाधिकारी प्रदीप डांगा ने बताया कि दूधु निवासी रुखमणाराम पुत्र भारूराम जाट ने रिपोर्ट पेश कर बताया कि बाछड़ाऊ में उसकी दुकान है।

शुक्रवार शाम को हरचन्दराम पुत्र केशाराम जाट निवासी दूधिया डेर बाइक के टायर का पंक्चर निकलवाने आया। पंक्चर निकालने के बाद रुपए मांगे तो नशे में धुत्त हरचन्दराम ने लोहे के सरिए से उसके सिर पर वार किए। इससे उसे दो जगह गंभीर चोटें लगी। पास के दुकानदारों ने उसे अस्पताल पहुंचाया, यहां चिकित्सकों ने उपचार शुरू किया।

ट्रेन के आगे कूद युवक ने दी जान

– ग्रामीण थाना क्षेत्र के का मामला

बाड़मेर. ग्रामीण थाना क्षेत्र के उत्तरलाई के पास रविवार को डेमू ट्रेन के आगे कूदकर युवक ने आत्महत्या कर ली। सूचना मिलने पर ग्रामीण थाना पुलिस मौके पर पहुंची।

ग्रामीण थाना पुलिस के अनुसार महेन्द्र (27) पुत्र खरथाराम निवासी काऊखेड़ा, नागाणा ने उत्तरलाई के पास बाड़मेर-जोधपुर के बीच चलने वाली पैसेंजर ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू की। आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चला है।

Source: Barmer News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *