Posted on

बाड़मेर. धोरीमन्ना कस्बे में 11 दिसंबर की रात को एक युवक का अपहरण कर मारपीट के मामले में पुलिस की ओर से आरोपियों को गिरफ्तार नहीं करने पर ग्रामीणों ने मंगलवार को उपखंड अधिकारी को ज्ञापन सौंपा। इसमें उन्होंने आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर न्याय दिलाने की मांग की।

ग्रामीणों ने बताया कि युवक कमलेश 11 दिसंबर की रात करीब 1:45 बजे कस्बे में एक होटल पर खाना खा रहा था। तभी दो काले कलर की स्कॉर्पियो गाडिय़ां में आए भजनलाल पुत्र सूजानाराम बिश्नोई निवासी धोरीमन्ना व पृथ्वीराज हाल जेडीए पंचायत समिति धोरीमन्ना व विक्रमसिंह निवासी चंडीगढ़ सहित 7-8 अन्य ने लाठियां व होकियों से उस पर हमला कर अपहरण कर लिया।

इस दौरान कमलेश के दो साथियों से भी मारपीट की गई। परिजन की सूचना पर पुलिस ने नाकाबंदी करवाई। इसके बाद पुलिस ने आरोपी भजनलाल के घर के आगे से कमलेश को दस्तयाब किया।

इसको लेकर कमलेश के पिता रामचंद्र ने तीन नामजद आरोपियों सहित सात-आठ के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। आरोपियों के गिरफ्तारी नहीं होने पर परिजन व ग्रामीणों ने उपखंड अधिकारी को ज्ञापन सौंप न्याय की मांग की।

ये भी पढ़े…

पेयजल परियोजना का कार्य पूरा करवाने की मांग, सौंपा ज्ञापन

बालोतरा. सिवाना कस्बे में कई महीनों से पेयजल किल्लत से परेशान ग्रामीणों ने मंगलवार को सरपंच के नेतृत्व में सिवाना में जिला कलक्टर अंशदीप को ज्ञापन सौंप इसका समाधान करने की मांग की। सरपंच मंजूदेवी महेंद्र बागरेचा व ग्रामीणों ने बताया कि कस्बे में लंबे समय से जलापूर्ति व्यवस्था बिगड़ी हुई है।

दस से बारह दिनों के अंतराल में जलापूर्ति की जाती है। पानी खरीद प्यास बुझानी पड़ रही है। कहीं कोई सुनवाई नहीं हो रही है।

उन्होंने कलक्टर से मांग की कि अधूरी पड़ी पोकरण-फलसूंड- बालोतरा- सिवाना पेयजल परियोजना कार्य शीघ्र पूरा करें। इस पर उन्होंने उचित कार्यवाही का आश्वासन दिया।

Source: Barmer News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *