Posted on

सिवाना/बाड़मेर. सिवाना थाना क्षेत्र के मोकलसर रोड़ स्थित पेट्रोल पंप के पास मंगलवार दिनदहाड़े फिल्मी स्टाइल में बदमाशों ने फायरिंग कर दो जनों को निशाना बनाया। वारदात में एक जने कीे मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर घायल हो गया, उसका उपचार चल रहा है। वारदात के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई। पुलिस ने आरोपियों की तलाश में नाकाबंदी करवाई,लेकिन कोई सुराग नहीं लग पाया।

सिवाना थानाधिकारी दाऊदखान ने बताया कि मोकलसर रोड़ पर आपसी रंजिश के चलते फायरिंग की वारदात हुई। फायरिंग में के दौरान आरोपी केम्पर में सवार होकर आए थे। आरोपियों ने स्कॉर्पियों सही करवाए रहे छोटूसिंह उर्फ कानसिंह पुत्र गणपतसिंह निवासी गुड़ानाल व मालमसिंह पुत्र आमसिंह निवासी मिठौड़ा को निशाना बनाया।

वारदात में छोटूसिंह की मौत हो गई। अन्य का उपचार बालोतरा अस्पताल में चल रहा है। पुलिस ने रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू की। आरोपी छह-सात जने बताएं जा रहे है।

घटना की जानकारी मिलने अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नरपतसिंह, पुलिस उप अधीक्षक सुभाष खोजा मौके पर पहुंचे। उन्होंने मामले की जानकारी जुटाई। देररात तक आरोपियों का सुराग नहीं लग पाया।

यों दिया घटना को अंजाम

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बदमाश मूंह पर रूमाल बांधकर केम्पर में सवार होकर पेट्रोल पंप के पास पहुंचे। यहां मृतक व उसका साथी स्कॉर्पियों को सही करवा रहे थे। अचानक बदमाशों ने अचानक फायरिंग शुरू कर स्कॉर्पियों के पास खड़े दो जनों को निशाना बनया।

वारदात में एक जने की मौत हो गई। दूसरा गंभीर घायल हो गया। घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई और आरोपी मौके से भाग गए।

Source: Barmer News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *