Posted on

फलोदी। राजस्थान विधानसभा चुनाव के सीजन में अवैध शराब के कारोबार पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस ने विशेष अभियान चलाया हुआ है। रविवार को पुलिस ने चार स्थानों पर दबिश देकर 251 देसी शराब के पव्वे जब्त कर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है, वहीं दो की तलाश पुलिस ने शुरू की है।

जिला पुलिस अधीक्षक हनुमान प्रसाद ने बताया कि ऑपरेशन मदिराधर अभियान के तहत महानिरीक्षक पुलिस जोधपुर रेंज जोधपुर के निर्देशानुसार अवैध शराब की धरपकड़ के लिए जिले के सभी थानाधिकारियों की अगुवाई में अलग-अलग टीमों का गठन कर कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए है।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सौरभ तिवारी के सुपरविजन व वृत्ताधिकारी फलोदी रामकरणसिंह मलिण्डा व लोहावट वृताधिकारी शंकरलाल मंसुरिया के निर्देशन में जिला फलोदी के सभी थानों की कुल नौ टीमों ने अवैध शराब के भण्डारण व अवैध ब्रांचों पर एक साथ छापेमारी कर तलाशी ली गई। टीमों की ओर से कुल चार ठिकानों पर कार्यवाही कर अवैध देशी शराब जब्त कर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस अधीक्षक मीणा ने बताया कि देचू थाना की टीम ने कलाउ फांटा पर 48 पव्वे देसी शराब भोपालसिंह पुत्र हुकमसिंह निवासी सोढाकोर जैसलमेर के विरुद्ध आबकारी अधिनियम के तहत प्रकरण दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू की है।

एएसआइ तेजसिंह पुलिस थाना नोख की टीम ने सरहद बीठे का फांटा, नोख में दबिश देकर 48 देसी शराब जब्त कर आरोपी डूंगरसिह पुत्र भगवानसिह राजपुत उम्र 25 साल निवासी मंजीतिया पुलिस थाना बाप जिला फलोदी को गिरफ्तार किया है।

नोख के हेड कानिस्टेबल मेघराजसिंह की टीम ने सरहद नया ऐटा में दबिश देकर 54 देसी शराब जब्त कर आरोपी धर्मेन्द्रसिंह(18) पुत्र रेंवतसिह राजपुत उम्र 18 साल निवासी नया एटा शक्तिनगर पुलिस थाना नोख जिला फलोदी को गिरफ्तार किया है।

जाम्बा थाना के हैड कानिस्टेबल अशोक कुमार की टीम ने धोलासर में दबिश देकर 101 पव्वे देसी शराब जब्त कर आरोपी भीमाराम पुत्र लालुराम भील उम्र 43 साल निवासी गांव तलिया जाम्बा के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है। आरोपी की तलाश की जा रही है।

Source: Jodhpur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *