Posted on

अल्बानियाई मूल की लंदन निवासी पॉप सिंगर दुआ लिपा क्रिसमस सेलिब्रेशन के लिए जोधपुर आई। दुआ ने अपने सोशल मीडिया हेंडल पर भीतरी शहर की गलियों में घूमने की फोटो शेयर करते हुए लिखा कि हैप्पी हॉलीडेज फ्रॉम मी टू यू। दुआ ने पने इंस्टाग्राम पेज पर फोटो शेयर किए थे। इनमें उन्होंने उम्मेद भवन पैलेस, मेहरानगढ़ फोर्ट में अपने फोटो के साथ ब्लूसिटी की नीली दीवारों और घरों के बाहर बैठी महिलाओं के फोटो भी शेयर किए है।

दुआ के नाम तीन ग्रैमी अवॉर्ड, दो गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स
दुआ ने मेहरानगढ़ फोर्ट में अपने फ्रेंड्स के साथ का फोटो भी शेयर किया है। वहीं उम्मेद भवन पैलेस में विंटेज कार में बैठी दुआ ने अपना फोटो शेयर किया। इसमें दुआ रेड जैकेट व व्हाइट इनर में नजर आ रही हैं। दुआ लिपा अंग्रेजी व अल्बानियाई गायिका हैं। 2014 से वॉर्नर ब्रदर्स रिकॉड्र्स के साथ काम कर रही हैं। वे पहले एलबम से ही फेमस हो गईं।

यह भी पढ़ें- Viral Video: हॉलीवुड सिंगर दुआ लीपा पहुंची राजस्थान, उदयपुर में घूमा सिटी पैलेस

लिपा को ब्रिटिश सोलो फिमेल आर्टिस्ट के रूप में ब्रिट अवॉर्ड भी मिल चुका है। 2017 में अपने पहले ऐल्बम में फेमस हो गईं। बी द वन, आईडीजीएएफ और यूके नंबर-एक एकल न्यू रूल्स सांग यूके एलबम चार्ट पर तीसरे नंबर पर पहुंच गया था। दुआ को तीन ग्रैमी अवॉर्ड, दो गिनीज वल्र्ड रिकॉड्र्स और छह ब्रिट अवाड्र्स सहित कई पुरस्कार मिले हैं। उन्हें 2021 में टाइम्स 100 नेक्स्ट लिस्ट में भी शामिल किया गया था।

यह भी पढ़ें- Petrol Diesel Price : खुशखबरी- राजस्थान में भी 12 रुपए सस्ता हो सकता है पेट्रोल, जानिए कैसे

Source: Jodhpur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *