Posted on

बेरू गांव में भारतमाला ओवरब्रिज के पास पुलिस की बोलेरो को कुचलना न सिर्फ डम्पर चालक बल्कि उसके मालिक के साथ-साथ अवैध बजरी भरवाने वालों के लिए भारी पड़ गया है। राजीव गांधी नगर थाना पुलिस ने चालक के अलावा पिता और बजरी भरवाने वाले जेसीबी चालक को भी आरोपी बनाया है।

पुलिस ने चालक को शुक्रवार को रिमाण्ड पर लिया। वहीं, वारदात के बाद से गायब पिता की तलाश में टीमें लगाईं गईं हैं। थानाधिकारी शकील अहमद ने बताया कि प्रकरण में गिरफ्तार विनायकपुरा भवाद निवासी रविप्रकाश उर्फ रविन्द्र पुत्र रावलराम बिश्नोई को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे पांच दिन के रिमाण्ड पर भेजने के आदेश दिए गए। पूछताछ में सामने आया कि उसने भाचरना गांव में नदी से अवैध बजरी भरी थी। जेसीबी संचालक सोनू ने उसे बजरी भरवाई थी। फिर जब वो बजरी से भरा डम्पर लेकर रवाना हुआ था तो ण्ंवर थाना पुलिस ने उसका पीछा शुरू कर दिया था। बाद में राजीव गांधी नगर थाना पुलिस पीछे लग गई थी। पुलिस से पीछा छुड़ाने के लिए चालक ने बेरू गांव में भारतमाला ओवरब्रिज के पास डम्पर को दो बार रिवर्स पुलिस की बोलेरो कुचल दिया था। उप निरीक्षक लालाराम व कांस्टेबल चालक घायल हुए थे। डमपर को वहीं छोड़कर चालक रविन्द्र फरार हो गया था।

पहले दिन से पिता भी गायब
राजकार्य में बाधा डालने, जानलेवा हमला व सरकारी सम्पत्ति को नुकसान पहुंचाने का मामला दर्ज कर पुलिस ने डम्पर मालिक रावलराम से सम्पर्क किया था। उसे थाने बुलाया गया था, लेकिन वह मोबाइल बंद कर गायब हो गया था। तब से वह भूमिगत है। पुलिस की टीमें उसकी तलाश में लगाईं गईं हैं।

Source: Jodhpur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *