Posted on

जोधपुर. जिला जिम्नास्टिक संघ जोधपुर के तत्वाधान में श्री ओरोबिंदो सेंटर ऑफ न्यू एजुकेशन में आयोजित जिला स्तरीय सब जूनियर आर्टिस्टिक जिम्नास्टिक प्रतियोगिता में जिले के खिलाडियों ने भाग लिया।

जिला जिम्नास्टिक्स संघ के सचिव डॉ शक्तिसिंह रावलोत ने बताया कि इस प्रतियोगिता में आगामी 8 से 10 मार्च को पाली में आयोजित राजस्थान राज्य सब जूनियर आर्टिस्टिक जिम्नास्टिक प्रतियोगिता के लिए जोधपुर जिला जिम्नास्टिक दल का चयन किया गया। जिसमें बालक 14 वर्ष आयु वर्ग, प्रकाश, शिवम, मयंक, गुमानसिंह, बालक 12 वर्ष आयु वर्ग, युवल, लालाराम, मितांश व सूरज तथा बालिका 12 वर्ष आयु वर्ग, रुचिका, झिलमिल, हर्षिका हीरल, दिव्यांशी व आरुषी शामिल हैं।

इससे पूर्व आयोजित आल अराउंड प्रतियोगिता में बालक 14 वर्ष आयु वर्ग में प्रकाश ने स्वर्ण, शिवम् ने रजत व मयंक ने कांस्य, बालक 12 वर्ष आयु वर्ग में युवल ने स्वर्ण, लालाराम ने रजत व मितांश ने कांस्य तथा बालिका 12 वर्ष आयु वर्ग में रुचिका ने स्वर्ण, झिलमिल ने रजत व हर्षिका ने कांस्य पदक पर अपना दावा पक्का किया।

प्रतियोगिता में बतौर अतिथि मौजूद परमेश्वर प्रजापत सचिव राजस्थान राज्य जिम्नास्टिक संघ का स्वागत करते हुए अरुण शर्मा ने कहा कि सभी प्रतियोगिताओं में पदक जीतने की प्रबल संभावनाएं है। प्रतियोगिता निदेशक डॉ भागीरथ सिंह ने जिम्नास्टिक सेंटर की सुविधाएं इस प्रतियोगिता के लिए उपलब्ध करवाने के लिए श्री ओरोबिंदो सेंटर ऑफ़ न्यू एजुकेशन के प्रबंधन का आभार व्यक्त किया।

Source: Jodhpur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *