Posted on

जोधपुर.
एयरपोर्ट थानान्तर्गत उचियारड़ा गांव में नांदड़ा बाइपास पर किराए के मकान में डाटा सर्वर सेंटर में दो लुटेरों ने चौकीदार का गला दबाने के बाद बंधक बना लिया और क्रिप्टो डाटा सर्वर की 12 मशीनें और लेपटॉप लूट लिया। लुटेरे कैमरा भी लूटकर ले गए।
पुलिस के अनुसार पाल रोड पर महादेव नगर निवासी शरद पुत्र विजय कुमार बोराणा ने 5-6 माह पूर्व उचियारड़ा में नांदड़ा बाइपास पर रूप श्री हैरिटेज में एक मकान किराए पर लिया था, जहां उन्होंने किप्टो डाटा सर्वर की 12 कीमती मशीनें लगाई थी। सुरक्षा के लिए दिन व रात दो चौकीदार भी लगाए गए थे। मशीनों के पास एक कैमरा भी लगा गया था। साथ ही एक लेपटॉप भी रखा गया था। जो शरद के मोबाइल से कनेक्ट था। इस बीच, गुरुवार को कपड़े से मुंह बांधे दो युवक मकान में घुसे। गार्ड का गला दबाया और हाथ बांध दिए। मारपीट की और डाटा सर्वर सेंटर में लगी सभी 12 मशीनें लूटकर ले गए। दोनों लुटेरों ने कैमरा, लेपटॉप और एक मोबाइल भी लूट लिया।
लुटेरों के भागने के बाद गार्ड ने शरद को सूचना दी। जो तुरंत मौके पर पहुंचे। पुलिस ने मौका मुआयना किया और जांच शुरू की। वारदातस्थल के आस-पास सीसीटीवी कैमरों के आधार पर तलाश शुरू की गई है।

Source: Jodhpur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *