Posted on

जोधपुर. धनारी कला गांव में जमीन से स्टे आदेश हटाने और पत्थरगढ़ी के आदेश करवाने के बदले दस हजार रुपए रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार होने वाले बावड़ी उपखण्ड अधिकारी के रीडर को अदालत ने मंगलवार को न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया।

एसीबी (विशेष विंग) के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक डॉ दुर्गसिंह राजपुरोहित के अनुसार प्रकरण में रंगे हाथों गिरफ्तार मूलत: पीलवा हाल जोधपुर निवासी छोगाराम पुत्र रिड़मलराम बिश्नोई को भ्रष्टाचार निरोधक मामलात की अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेजने के आदेश दिए गए। उससे जांच व पूछताछ में किसी अन्य की भूमिका सामने नहीं आई। वहीं, उसके घर की तलाशी में भी ब्यूरो को कोई खास हाथ नहीं लग पाया।

गौरतलब है कि धनारी कला गांव में भारी नगर निवासी केसाराम भारी की शिकायत पर एसीबी ने सत्यापन के बाद सोमवार को बावड़ी के एसडीओ कार्यालय में रीडर छोगाराम बिश्नोई को दस हजार रुपए रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया था। केसाराम की मां व मौसी के नाम जमीन से स्टे हटाने व पत्थरगढ़ी का आदेश एसडीओ से करवाने की एवज में रीडर ने पचास हजार रुपए मांगे थे। वह पच्चीस हजार रुपए उससे ले चुका था। तब उसने पुलिस से शिकायत की थी। दस हजार रुपए रिश्वत लेते छोगाराम को रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया था।

Source: Jodhpur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *