Posted on

जोधपुर.
राजीव गांधी नगर थाना क्षेत्र में छोटे भाई को तलाश कर रही एक किशोरी को शनिवार शाम पड़ोसी ने धोखे से कमरे में बुलाया और फिर बलात्कार कर कमरे में बंद कर दिया। पुत्री को गायब पाकर मां तलाश करते वहां पहुंची और उसे मुक्त कराया तो पीडि़ता रोते-बिलखते सीधे पुलिस स्टेशन पहुंची और आपबीती सुनाई। मां की तरफ से चार नाबालिग और दो युवकों के खिलाफ सामूहिक बलात्कार व पोक्सो की धाराओं में मामला दर्ज किया गया।

पुलिस के अनुसार चौपासनी क्षेत्र में पन्द्रह वर्षीय किशोरी शाम को छोटे भाई को तलाश कर रही थी। वह पड़ोस में पहुंची और वहां मौजूद युवक से छोटे भाई के बारे में पूछा। युवक ने भाई के कमरे में होने का झांसा दिया। किशोरी जैसे ही कमरे में गई तो युवक ने दरवाजा अंदर से बंद कर दिया और किशोरी से बलात्कार किया। फिर उसे कमरे में बंद कर वह बाहर आ गया। इस बीच, पुत्री को गायब पाकर मां तलाश करने लगी।
वह पड़ोस में पहुंची। कमरे के बाहर पुत्री के चप्पल देख मां ने उससे पुत्री के बारे में पूछा, लेकिन युवक ने जानकारी होने से इनकार कर दिया। चप्पल वहां होने से मां जबरन कमरे में गई तो पुत्री को बदहवास पाकर चौंक गई। पीडि़ता भी रोने लगी और थाने पहुंची, जहां थानाधिकारी जयकिशन सोनी से मिलकर उसने आपबीती सुनाई। उसकी मां भी वहां पहुंच गई और दो युवकों के अलावा चार नाबालिगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया। महिला लैंगिक अपराध रोकथाम सैल के सहायक पुलिस आयुक्त भूपेन्द्रसिंह को जांच सौंपी गई है।

डरी सहमी पीडि़ता मां की बजाय रोते-रोते थाने पहुंची
पीडि़ता की मां ने बंद कमरा खोला तो पुत्री को रोते पाया। मां ने उसे संभालने का प्रयास किया, लेकिन वह रोते बिलखते मां के पास जाने की बजाय वहां से भागकर सीधे नजदीक स्थित राजीव गांधी नगर थाने पहुंची। वह रोते हुए थानाधिकारी के पास गई और पूरी बात बताई। एफआइआर दर्ज कर उसका मेडिकल कराया गया। मां के पास न जाने की वजह से पुलिस ने सीडब्ल्यूसी के समक्ष पेश कर बालिका गृह भेजा।

छोटी उम्र के नाबालिग ने फंसा दोस्तों से कराया गैंग रेप
पीडि़ता का आरोप है कि अप्रेल में लॉक डाउन के दौरान उससे कम उम्र के नाबालिग ने उसे प्रेम जाल में फंसाया और उसके साथ बलात्कार किया। फिर उसके अश्लील फोटो खींच ब्लैकमेल करने लगा। उसने बारी-बारी से पांच अन्य मित्रों से बलात्कार कराया। जो ब्लैकमेल कर उसका देह शोषण कर रहे थे।

Source: Jodhpur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *