Posted on

बाड़मेर. भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने बाड़मेर जिले की सिवाना तहसील के पादरू क्षेत्र के कुंडल में जोधपुर डिस्कॉम के कनिष्ठ अभियंता (जेईएन) को गुरुवार को गिरफ्तार किया। फार्म हाउस में बूस्टर लगाने के लिए दबाव डालकर मध्यस्थ के माध्यम से बीस हजार रुपए रिश्वत लेने के मामले में वह एक माह से फरार चल रहा था।
ब्यूरो के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक भोपालसिंह लखावत ने बताया कि प्रकरण में एक माह से भूमिगत मूलत: अलवर हाल बालोतरा निवासी कनिष्ठ अभियंता जितेन्द्र (33) पुत्र मदनलाल सैनी एक माह से फरार था। वह पादरू के कुंडल में पदस्थापित था। उसकी तलाश में स्थानीय पुलिस को घर व अन्य जगह भेजा गया था, लेकिन वह पकड़ में नहीं आया। परिजन पर दबाव के बाद आखिरकार गुरुवार को जेईएन जितेन्द्र को गिरफ्तार किया गया। जांच अधिकारी व निरीक्षक अमराराम पूछताछ कर रहे हैं।
यह था पूरा मामला
गौरतलब है कि पादरू गांव के पास खलवाड़ा का नाडा निवासी गणपतसिंह की शिकायत पर एसीबी ने गत 12 जनवरी को मध्यस्थ नारायणसिंह को एएसपी डॉ. दुर्गसिंह राजपुरोहित के नेतृत्व में एसीबी ने बीस हजार रुपए रिश्वत लेते गिरफ्तार किया था। उसने जेईएन जितेन्द्र के लिए रिश्वत ली थी। मध्यस्थ के पकड़े जाने के बाद कनिष्ठ अभियंता फरार हो गया था। उसने गणपतसिंह के गणपतसिंह के फार्म हाउस में बकाया बिल जमा कराने व अवैध बूस्टर चलाने की एवज में बीस हजार रुपए रिश्वत मांगी थी।

Source: Barmer News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *