Posted on

जोधपुर.
मथानिया में पेट्रोल पंप के एक सेल्समैन ने डीजल बिक्री के रुपए चुराए और पंप से कुछ दूरी पर सुनसान जगह आंखों में मिर्ची डालकर रुपए लूटने की कहानी बना दी। मथानिया थाना पुलिस ने लूट का मामला दर्ज कर जांच की तो लूट झूठी निकली। पुलिस ने पंप के रुपए चुराने के मामले में सेल्समैन को बुधवार को गिरफ्तार किया।

थानाधिकारी डॉ गौतम डोटासरा ने बताया कि नाथड़ाऊ गांव निवासी श्रवणसिंह पुत्र नखतसिंह मथानिया में ज्योति ट्रेडर्स नामक पेट्रोल पंप पर 16-17 साल से सेल्समैन है। उसने मंगलवार रात पंप से कुछ दूर सुनसान जगह पर आंखों में मिर्ची पाउडर डालने, गला दबाने व चाकू से वार कर जेब में रखे डीजल बिक्री के 19941 रुपए लूटने का मामला दर्ज कराया। उसका आरोप था कि वह खाना खाने के लिए दही लाने पंप के पास मिठाई की दुकान गया। फिर पास सुनसान जगह लघुशंका करने लगा। इतने में रेलवे लाइन की तरफ से दो युवक आए और आंखों में मिर्ची डाल गला दबा दिया। बाल खींचे और चाकू से वार कर जेब से 19941 रुपए लूटकर भाग गए।
पुलिस घटनास्थल पहुंची और आस-पास के लोगों से जांच की, लेकिन किसी ने लूट या लुटेरों के बारे में अनभिज्ञता जताई। पुलिस को लूट पर संदेह हुआ। सेल्समैन से सख्त पूछताछ की गई तो लूट फर्जी होने का खुलासा हो गया।

सेल्समैन श्रवणसिंह ने डीजल बिक्री से प्राप्त 19941 रुपए पंप से चुराए थे और फिर लूट की कहानी बनाई थी। पेट्रोल पंप संचालक रामकिशोर डागा ने डीजल बिक्री के रुपए चुराने की लिखित शिकायत दी। जिस पर पुलिस ने सेल्समैन श्रवणसिंह पुत्र नखतसिंह को गिरफ्तार किया।
बहन की शादी में पंप संचालक ने दिए थे एक लाख रुपए

पुलिस का कहना है कि सेल्समैन की बहन की कुछ समय पहले ही शादी थी। पंप संचालक ने एक लाख रुपए अग्रिम देकर उसकी आर्थिक मदद की थी। इसके बावजूद सेल्समैन ने रुपए के लिए लूट की साजिश रच डाली।

Source: Jodhpur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *