Posted on

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

Barmer Road Accident: नेशनल हाई वे 325 पर काठाड़ी में दूध से भरा टैंकर पलटने से एक व्यक्ति की मौत हो गई वहीं दो अन्य घायल हो गए। जानकारी के अनुसार गुरुवार देर रात को नेशनल हाई वे 325 पर काठड़ी के पास शिव सिंह की ढाणी प्राथमिक विद्यालय के पास घुमावदार मोड़ में दूध से भरा टैंकर पलट गया जिस कारण सवार एक ड्राइवर और दो अन्य घायल हो गए। घायलों को 108 एम्बुलेंस के माध्यम से सिवाना सामुदायिक चिकित्सालय लाया गया, जहां चिकित्सकों ने ड्राइवर प्रकाश पुत्र हरिकिशन उम्र 26 वर्ष निवासी लक्ष्मण नगर भोजसर जोधपुर को मृत घोषित किया गया। वहीं दो अन्य घायलों को प्राथमिक उपचार कर बालोतरा रेफर किया गया।

यह भी पढ़ें : हाईवे पर स्पीड को तोड़ेंगे स्पीड ब्रेकर

सिवाना थाना के एसआई प्रेम कुमार ने बताया कि उदयपुर से बालोतरा की ओर जा रहे दूध से भरे टैंकर को काठड़ी के पास पीछे से आ रहे अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। टक्कर लगने के कारण टैंकर अनियंत्रित होकर पलट गया जिस कारण टैंकर में सवार एक ड्राइवर की मौत सहित दो अन्य घायल हो गए। मृतक के शव को सिवाना के मोर्चरी में रखवाया गया। शुक्रवार को मृतक के चाचा रामलाल के द्वारा सिवाना थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई गई। नेशनल हाईवे 325 पर काठड़ी के कुछ दूरी पर कोर्ट के स्टे के बाद सड़क निर्माण का कार्य अधूरा पड़ा है। यहां घुमावदार मोड के कारण अक्सर इस प्रकार के हादसे होते हैं।

ग्रामीण थाना क्षेत्र के आटी गांव की सरहद में शुक्रवार सुबह ग्यारह बजे ट्रक की टक्कर से बालेरा निवासी सुरेशसिंह की मौत हो गई। पृथ्वीसिंह गंभीर घायल हो गया। उसका राजकीय चिकित्सालय में उपचार चल रहा है। थानाधिकारी परबतसिंह ने बताया कि टैंकर चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया।

Source: Barmer News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *